Solar steam generator
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Solar power generation pdf अगर आपके घर में बार-बार बिजली जाने की समस्या बनी रहती है जिसकी वजह से आप अपने घर में मौजूद अप्लायंसेज को चला नहीं पाते हैं साथ ही स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत कई अन्य डिवाइसेज को चार्ज नहीं कर पाते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.

दरअसल मार्केट में एक तगड़ा सोलर पावर्ड जेनरेटर आ गया है जो आसानी से इन जरूरतों को पूरा करेगा साथ ही ये बेहद किफायती है. कुल मिलाकर आपके बजट पर भारी भी नहीं पड़ेगा और आपके घर में मौजूद अप्लायंसेज को एनर्जी प्रोवाइड करेगा. 

SARRVAD Portable Solar Power Generator ST 500

जिस जेनरेटर के बारे में हम बता रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator ST-500 है. ये आकार में काफी छोटा होता है और आप आसानी से इसे एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं.

Solar power generation pdf

अब सिर्फ 100 रुपये में कराए जमीन की रजिस्ट्री

बजाजची ही नवीन तंत्रज्ञानाची स्कूटर पेट्रोलशिवाय आणि बॅटरी चार्जशिवाय चालणार

टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है. Solar power generation pdf

mini solar generator क्या है खासियत

इसकी क्षमता 60000mAh items, SARRVAD 518 Wh/140000mAh,3.7V है. आप इससे किसी आईफोन को 25 बार चार्ज कर सकते हैं. ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है और आप हाइकिंग के दौरान भी इसे साथ ले जा सकते हैं.आप इसे सोलर पैनल 100W to 110W, 18-24V/5A के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर mini solar generator को 100W to 110W, 18-24V/5A रुपये की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि आप चाहें तो इसे पावर सॉकेट की मदद से भी चार्ज कर सकते हैं जिसमें समय थोड़ा ज्यादा लगता है लेकिन ये एक आसान और बिना खर्च का तरीका है.

Agrostarnews

बैंक में ज्यादा पैसा रखने से क्या हो सकता है?

Solar power generation pdf किमत कितनी है

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है.

आता सर्वानाच मिळणार 9 लाखापर्यंत कर्ज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!