WhatsApp marketing agency एक वॉट्सऐप अकाउंट को एक ही समय पर चलाएं 4 फोन्स पर, यहां जानें स्टेप बाय स्टेप तरीका
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WhatsApp marketing agency वॉट्सऐप को एक साथ कई डिवाइसेज में चलाना मुमकिन नहीं होता था. हालांकि, इसी साल शुरुआत में कंपनी ने अपने इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म इस फीचर को शामिल किया था. मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक पर जानकारी थी कि अब एक ही वॉट्सऐप अकाउंट को 4 फोन्स में चलाया जा सकता है. ये companion mode के जरिए हो पाएगा. इस सुविधा की डिमांड काफी समय से लोगों द्वारा की जा रही थी.

अगर आप भी अपने एक WhatsApp अकाउंट को एक ही समय में चार फोन में चलाना चाहते हैं तो इसका तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं. ये काम आप बेहद से कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके स्टेप्स. WhatsApp marketing agency

Agrostarnews

बहुत ही आसान है डिलीट हुए मैसेज पढ़ना, दूसरे एप की भी नहीं होगी जरूरत

आपको एक अकाउंट दूसरे डिवाइस में चलाने के लिए पहले उसमें WhatsApp मैसेंजर को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद आपको रजिस्ट्रेशन विंडो में link a device ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा.

इसके बाद आपको प्राइमरी डिवाइस में जाकर वॉट्सऐप को ओपन करना होगा. इसके बाद आपको WhatsApp सेटिंग्स में जाकर link a device को सेलेक्ट करना होगा.

Agrostarnews

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा 400000 तक का पर्सनल लोन 10 सेकंड में, ब्याज भी नहीं लगेगा

फिर प्राइमरी डिवाइस के जरिए सेकेंडरी फोन के QR कोड को स्कैन करना होगा. companion mode वॉट्सऐप मैसेंजर और वॉट्सऐप बिजनेस के लेटेस्ट वर्जन में सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है. WhatsApp marketing agency

कनेक्शन सक्सेसफुल होने के बाद सभी लिंक्ड डिवाइस पर वॉट्सऐप चैट हिस्ट्री सिंक हो जाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!