Stock Market in Marathi
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Stock Market in Marathi घरेलू शेयर बाजारों में बुधवार को लगातार दूसरे दिन गिरावट रही और बीएसई सेंसेक्स लगभग 677 अंक लुढ़क गया. वैश्विक बाजारों के कमजोर रुख तथा विदेशी संस्थागत निवेशकों की पूंजी निकासी से बाजार नुकसान में रहा. 30 शेयरों पर आधारित बीएसई सेंसेक्स 676.53 अंक की गिरावट के साथ 65782.78 अंक पर बंद हुआ. कारोबार के दौरान एक समय यह 1027.63 अंक तक लुढ़क गया था.

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 207 अंक की गिरावट के साथ 19526.55 अंक पर बंद हुआ. बीएसई मिडकैप में 1.39 प्रतिशत और बीएसई स्मॉल कैप में 1.18 प्रतिशत की गिरावट रही. उतार-चढ़ाव भरे कारोबार में बीएसई सेंसेक्स बीते दिन 68.36 अंकगिरा था. वहीं निफ्टी 20.25 अंक नीचे आया था. शेयर बाजार के आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशकों ने बीते दिन 1877.84 करोड़ रुपए मूल्य के शेयर बेचे.

Low CIBIL Score Loan : CIBIL स्कोअर खराब आहे का, Loan कसं मिळेल मग? या 7 टिप्स वापरा अन् आता Paytm, Google Pay वरही असं करा चेक..

नुकसान

सेंसेक्स के शेयरों में टाटा स्टील 3.45 प्रतिशत नीचे आया, जब कि टाटा मोटर्स में 3.19 प्रतिशत की गिरावट रही. इसके अलावा बजाज फिनसर्व, एनटीपीसी, जेएसडब्ल्यू स्टील, भारतीय स्टेट बैंक, लार्सन एंड टुब्रो और भारती एयरटेल भी प्रमुख रूप से नुकसान में रहे.

Stock Market in Marathi

अलर्ट! इन लोगों को भरना ही होगा इनकम टैक्स रिटर्न, वरना…

मुनाफा Stock Market in Marathi

दूसरी तरफ नेस्ले, एशियन पेंट्स, हिंदुस्तान यूनिलीवर और टेक महिंद्रा लाभ में रहे.

तेल

वैश्विक तेल मानक ब्रेंट क्रूड 0.80 प्रतिशत की तेजी के साथ 85.59 डॉलर प्रति बैरल रहा.

विदेशी बाजार

एशिया के अन्य बाजारों में दक्षिण कोरिया का कॉस्पी, जापान का निक्की, चीन का शंघाई कम्पोजिट और हांगकांग का हैंगसेंग नुकसान में रहे.

Mahavitaran Light Bill : सर्व वीज ग्राहकांसाठी सावधानतेचा इशारा?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!