Staff vacancy
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Staff vacancy: कर्मचारी चयन आयोग ने एसएसएसी एसएसए/यूडीसी परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक खोल दिया है.

वे कैंडिडेट्स जो सीनियर सेक्रेटियाट असिस्टेंट/अपर डिवीजन क्लर्क ग्रेड लिमिटेड डिपार्टमेंटल कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2020, 2021 और 2022 के लिए आवेदन करना चाहते हों, वे एसएससी की वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं. इस काम के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – ssc.nic.in.

Agrostarnews

नाशिक महानगरपालिकेत विविध पदांची भरती, ‘ही’ आहे अर्ज करण्याची शेवटची तारीख

ये है लास्ट डेट

इन वैकेंसी के लिए होने वाले कांपटीटिव एग्जाम के लिए आवेदन ऑनलाइन होंगे लेकिन इसकी कॉपी नीचे दिए पते पर भी भेजनी होगी. Staff vacancy रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 7 नवंबर 2023 है. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें.

Staff vacancy

शिक्षक होण्यासाठी आता BEd चालणार नाही, मग काय करावं लागेल? येथे वाचा सविस्तर

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. परीक्षा का आयोजन फरवरी – मार्च 2024 के महीने में किया जाएगा. अभी पक्की तारीख जारी नहीं हुई है. लेटेस्ट अपडेट के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहें. सेलेक्ट होने पर सैलरी महीने के 25500 रुपये से लेकर 81100 रुपये तक है.

Agrostarnews

क्रेडिट कार्ड के इन फीचर्स के बारे में नहीं जानते होंगे आप, शॉपिंग के साथ-साथ जमकर होगी सेविंग

वैकेंसी डिटेल

इस परीक्षा के माध्यम से पिछले तीन साल की वैकेंसी भरी जाएंगी, जिनका डिटेल कुछ इस प्रकार है. रिक्रूटमेंट ईयर 2020 के लिए ये 38 है, रिक्रूटमेंट ईयर 2021 के लिए ये 153 पद है और साल 2022 के लिए ये 81 पद है. कुल मिलाकर 272 पद पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. Staff vacancy

Agrostarnews

स्नैपिट लोन कैसे ले? विशेषताएं, एलिजिबिलिटी, ब्याज दर

इस पते पर भेजना है एप्लीकेशन

ऑनलाइन एप्लीकेशन ठीक से भरने के बाद इसकी प्रिंटेड कॉपी साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर नीचे दिए पते पर भेज दें. पता इस प्रकार है – ‘क्षेत्रीय निदेशक, कर्मचारी चयन आयोग (उत्तरी क्षेत्र), ब्लॉक नंबर 12, सी.जी.ओ. कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली – 110003’. ये 22 नवंबर 2023 के पहले पहुंच जाना चाहिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!