SBI me job kaise paye
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SBI me job kaise paye स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कुछ समय पहले सर्किल बेस्ड ऑफिसर यानी सीबीओ पद पर भर्ती निकाली थी. इनके लिए आवेदन पिछले काफी समय से हो रहे हैं और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है.

इसलिए अगर योग्य और इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर पाए हों, तो अब कर दें. इन भर्तियों से जुड़े जरूरी डिटेल हम यहां शेयर कर रहे हैं और नीचे आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक भी दिया हुआ है.

SBI me job kaise paye

टेंशन फ्री होगा बुढ़ापा, 40 के बाद हर महीने मिलेगी पेंशन, IndiaFirst का ये प्लान करेगा मदद

बढ़ चुकी है लास्ट डेट

SBI me job kaise paye ये भी जान लें कि आवेदन करने की लास्ट डेट एक बार आगे बढ़ायी जा चुकी है. पहले अंतिम तारीख 12 दिसंबर थी जिसे 24 दिसंबर किया गया था. इसी के तहत फॉर्म भरने की लास्ट डेट आज है. तुरंत अप्लाई कर दें, मुश्किल है कि फिर से ऐसा मौका दिया जाए. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, इसके लिए sbi.co.in पर जाएं.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पदों के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन किए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इंजीनियर, डॉक्टर, सीए वगैरह भी पात्र माने जाएंगे. इन वैकेंसी के लिए एज लिमिट 21 से 30 साल के बीच तय की गई है. रिजर्व कैटेगरी को आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट मिलेगी.

Agrostarnews

TATA की ये FREE Training और Job Placement के बारे में पता है?

चयन कैसे होगा

इन नौकरियों के लिए कैंडिडेट्स का चुनाव परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. परीक्षा की तारीख के बारे में अभी बैंक ने कोई जानकारी नहीं दी है. संभवत: एग्जाम जनवरी 2024 के महीने में आयोजित किया जाए. लेटेस्ट अपडेट और परीक्षा तारीख आदि के विषय में जानने के लिए वेबसाइट विजिट करते रहें.

शुल्क और सैलरी कितनी है

SBI me job kaise paye एसबीआई के इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपये फीस देनी होगी. वहीं एससी, एसटी, पीएच कैटेगरी के कैंडिडेट्स को फीस नहीं देनी है. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को 36000 रुपये से लेकर 63000 रुपये तक सैलरी हर महीने मिलेगी. इसके अलावा बहुत से एलाउंस भी दिए जाएंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!