Google adwords agency dubai
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Google ने बताया है कि Google adwords agency dubai वह अपने प्लेटफॉर्म से ऐसे अकाउंट को डिलीट करने जा रहा है जो कम से कम दो साल से इस्तेमाल में नहीं हैं। इन अकाउंट को गूगल ने इनएक्टिव कैटगरी में डाला हुआ है। गूगल ने अपनी अकाउंट इनएक्टिव पॉलिसी को हाल में ही अपडेट किया है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Google adwords agency dubai। Google, 1 दिसंबर से इनएक्टिव अकाउंट्स को डिलीट करना शुरू करेगा। अकाउंट के साथ-साथ कंपनी इनमें स्टोर डेटा जैसे फोटो, मेल और ड्राइव में सेव की गई फाइल्स को भी डिलीट करेगी। यहां हम आपको गूगल के किन अकाउंट को डिलीट करेगी और कैसे बचा जा सकता है इसके बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Agrostarnews

31 दिसंबर से ऑनलाइन पेमेंट पर रोक! बंद होंगी गूगल पे, पेटीएम और फोनपे UPI आईडी, जानें क्यों?

Google किन अकाउंट को करेगा डिलीट

गूगल ने बताया है कि वह अपने प्लेटफॉर्म से ऐसे अकाउंट को डिलीट करने जा रहा है, जो कम से कम दो साल से इस्तेमाल में नहीं हैं। इन अकाउंट को गूगल ने इनएक्टिव कैटगरी में डाला हुआ है।Google adwords agency dubai

अगर आपने भी दो साल से अकाउंट लॉगइन नहीं किया है तो गूगल आपके अकाउंट को हमेशा के लिए बंद करने जा रहा है। ऐसे यूजर्स जिन्होंने हाल-फिलहाल में लॉगइन किया है, तो उनके लिए चिंता की कोई बात नहीं है।

Google adwords agency dubai

आता Google Pay वरून डिलीट करा ट्रँजेक्शन हिस्टरी! ‘ही’ ट्रिक फॉलो करा.. जे नक्कीच तुमच्या फायद्याची आहे

Google ने अपडेट की इनएक्टिव पॉलिसी

गूगल ने अपनी अकाउंट इनएक्टिव पॉलिसी को हाल में ही अपडेट किया है। इसके मुताबिक, यदि कोई अकाउंट दो साल से अधिक समय से उपयोग में नहीं है तो गूगल इन अकाउंट से कंटेंट हटा सकता हैं।Google adwords agency dubai

इसमें Drive, Meet, Docs के साथ-साथ Youtube और Photos भी शामिल हैं। बता दें कि यह पॉलिसी सिर्फ पर्सनल अकाउंट पर लागू होती है। ऑर्गनाइजेशन से जुड़ें खातों पर लागू नहीं होती है।

Agrostarnews

अब Google Pay पर मिलेगा Loan, सिर्फ 111 रुपये की किस्त के साथ…

गूगल का यह भी कहना है कि उनके इंटरनल एनालिसिस के मुताबिक, इन एक्टिव होने वाले अधिकतर खाते 2 फैक्टर ऑथेंटिकेशन कम होने की संभावनाएं हैं। ऐसे अकाउंट को आसानी से हैक किया जा सकता है।Google adwords agency dubai

अलग से अकाउंट लॉग इन करने की जरूरत नहीं

गूगल का कहना है कि अगर आपको अपना अकाउंट इन एक्टिव होने से बचाना है तो आपको दो साल में कम से कम एक बार लॉग इन करना चाहिए। अकाउंट को विशेष रूप से लॉगइन करने की जरूरत नहीं है। अगर आप गूगल की किसी भी सर्विस को यूज करते हैं तो आपका अकाउंट सुरक्षित रहेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!