WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Assistant Professor Recruitment 2024 दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) में विभिन्न डिपार्टमेंट्स के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 158 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रॉसेस शुरू हो गयी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 14 अप्रैल 2024 तक जारी रहेगी। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। इच्छुक एवं इस भर्ती के लिए योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी इसमें शामिल होने के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Agrostarnews

भारतीय रेलवे में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

Assistant Professor Recruitment 2024 एप्लीकेशन फॉर्म डीटीयू की ऑफिशियल वेबसाइट www.dtu.ac.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है। फॉर्म भरने से पहले अभ्यर्थी योग्यता अवश्य चेक कर लें।

इस तरीके से करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए आपको सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है और यहां लेटेस्ट न्यूज सेक्शन में भर्ती से संबंधित बॉक्स में जाकर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म लिंक पर क्लिक करना होगा यहां आप स्टेप 1 में रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पहले पंजीकरण कर लें।

Agrostarnews

पोस्ट ऑफिस में भर्ती, 10वी पास के लिए अच्छा मौका, जल्दी फॉर्म भरें

इसके बाद स्टेप 2 में एप्लीकेशन फॉर्म लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें। अंत में उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में फॉर्म भरने के लिए अनरिजर्व एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये एवं ईडब्ल्यूएस, एससी एवं एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा। पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

Agrostarnews

बिज़नेस के लिए लें 10 लाख रु. तक का लोन, मुद्रा लोन ऑनलाइन व ऑफलाइन अप्लाई करें

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थी ने 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री हासिल की हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी यूजीसी नेट या सीएसआईआर नेट क्वालिफाइड होना चाहिए या पीएचडी होल्डर होना चाहिए। Assistant Professor Recruitment 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!