25000 personal loan
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

25000 personal loan पर्सनल लोन लेना आज के समय में काफी आसान हो गया है। अगर आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है तो कोई भी निजी या सरकारी बैंक आसानी से आपकी इनकम के अनुसार पर्सनल लोन दे देता है।

लेकिन पर्सनल लोन लेने से पहले किसी भी बैंक की ब्याज दर की तुलना जरूर कर लेनी चाहिए। आज हम इस आर्टिकल में देश के बड़े बैंकों जैसे एसबीआई, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक की ब्याज दर के बारे में बताने जा रहे हैं। 

25000 personal loan

👉अभी करे लोन के लिए आवेदन👈

कौन-सा बैंक दे रहा सबसे कम ब्याज पर लोन? 

एचडीएफसी बैंक: 

देश के सबसे बड़े निजी एचडीएफसी में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.50 प्रतिशत से शुरू है। यह अधिकतम 24 प्रतिशत तक जाती है। बैंक में पर्सनल लोन की प्रोसेसिंग फीस 4,999 रुपये है। 

Agrostarnews

यूनियन बैंक इस स्कीम से हर महीने 15,527 रुपए कमाये

25000 personal loan आईसीआईसीआई बैंक: 

आईसीआईसीआई बैंक में पर्सनल लोन पर न्यूनतम ब्याज दर 10.65 प्रतिशत से शुरू है। बैंक द्वारा अधिकतम 16 प्रतिशत की ब्याज ऑफर की जा रही है। बैंक में पर्सनल लोन की प्रोसेसिंग फीस लोन राशि का 2.5 प्रतिशत है। 

एसबीआई: 

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई की ओर से 11.15 प्रतिशत से लेकर 14.30 प्रतिशत की ब्याज पर पर्सनल लोन ऑफर किए जा रहे हैं। 

Agrostarnews

देश कि महिलाओं के लिए फ्री सिलाई मशीन योजना, ऑनलाइन आवेदन शुरू…

बैंक ऑफ बड़ौदा: 

25000 personal loan बैंक ऑफ बड़ौदा में सरकारी कंर्मचारियों  के लिए पर्सनल लोन 11.90 प्रतिशत से शुरू है। वहीं, कॉरपोरेट कर्मचारियों के लिए लोन 12.40 प्रतिशत से शुरू है। बैंक की ओर से पर्सनल लोन पर अधिकतम ब्याज 16.75 प्रतिशत चार्ज की जा रही है। 

Agrostarnews

👉पुरी जनकारी जनने के लिए क्लिक करे👈

अगर आप कम से कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको क्रेडिट स्कोर को 750 से ऊपर रखना होगा। ज्यादा क्रेडिट स्कोर होने पर कम ब्याज के साथ कई तरह की छूट जैसे प्रोसेसिंग फीस में डिस्काउंट आदि भी बैंकों द्वारा ऑफर किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!